मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुई किरण खेर, बोन मेरो से कैंसर निकालने के लिए लगभग तीन घंटे चली सर्जरी

5/27/2021 5:48:10 PM

मुंबई. एक्ट्रेस और भाजपा सांसद किरण खेर इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही है। आज सुबह किरण को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां एक्ट्रेस की बोन सर्जरी की गई है। लगभग तीन घंटे किरण की सर्जरी चली। इस सर्जरी में बोन मेरो से कैंसर संबंधी बोन निकालने की कोशिश की गई। किरण के साथ उनके पति और एक्टर अनुपम खेर भी अस्पताल में मौजूद रहे।

PunjabKesari
बता दें किरण को कैंसर होने की बात 1 अप्रैल को मीडिया के सामने आई थी। लेकिन एक्ट्रेस को डिटेक्ट पिछले साल नवंबर में हुआ था। 11 नवंबर 2019 को चंडीगढ़ स्थित घर में गिरने से किरण का बायां हाथ टूट गया था। तब जांच कराने के बाद पता चला था कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है। 

PunjabKesari
अनुपम खेर और उनके बेटे सिकंदर खेर ने किरण की बीमारी को लेकर बयान भी जारी किया था। जिसमें अनुपम ने कहा था- 'किरण की बीमारी को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं। मैं बता दूं कि किरण माइलोमा से पीड़ित हैं जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है। वो फिलहाल अपना इलाज करवा रही हैं और बहुत जल्द और भी मजबूत होकर बाहर निकलेंगी'।

PunjabKesari
बीते दिनों भी अनुपम ने किरण के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी। एक्टर ने कहा था- कोई-कोई दिन ऐसे होते हैं, जब वे एकदम पॉजिटिव होती हैं और फिर कुछ ऐसे होते हैं, जब कीमोथेरेपी उनकी मानसिक स्थिति को कई तरह से प्रभावित कर देती है। हम सब अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं और वे भी कर रही हैं। डॉक्टर्स अपना काम कर रहे हैं। लेकिन इस मुश्किल इलाज से बाहर निकलने के लिए आपको अपनी दिमागी स्थिति को मजबूत रखना होगा। वे इसके लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं और हम भी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News