हर्षवर्धन संग अपने रिलेशनशिप को किम ने किया कंफर्म,शेयर की रोमांटिक तस्वीर

12/17/2018 12:24:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे इन दिनों किम शर्मा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती रहती हैं। वहीं हाल ही में किम ने अपने इंसटाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे दोनों के रिश्ते पर मोहर लग लगई।

 

View this post on Instagram

Happy Birthday baby🎂❤️. Shine on 🌟

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

 

दरअसल, आज हर्षवर्धन के बर्थडे पर किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थ-डे बेबी...।’ इस तस्वीर को देखने के बाद दोनों के बीच क्या रिश्ता है सब जाहिर हो गया।  

PunjabKesari,हर्षवर्धन राणे इमेज, किम शर्मा इमेज, रोमांटिक इमेज, हैप्पी बर्थडे इमेज,

रोमांटिक राइड का लुत्फ उठाते भी आए नजर 


बता दें कि कुछ समय पहले किम और हर्षवर्ध को मुंबई की सड़कों पर एक स्कूटी पर देखा गया था। दोनों रोमांटिक राइड का लुत्फ उठाते नजर आए थे। उन्हीं तस्वीरों के बाद यह पक्का माना जा रहा था कि दोनों रिलेशन में हैं।  

PunjabKesari,हर्षवर्धन राणे इमेज, किम शर्मा इमेज, रोमांटिक इमेज, हैप्पी बर्थडे इमेज,

हर्षवर्धन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह हाल ही में डायरेक्टर जेपी दत्ता की 'पलटन' में अहम किरदार निभाते नजर आए थे।  फिल्म 'पलटन' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई लेकिन लोगों ने हर्षवर्धन की एक्टिंग को काफी पसंद किया। वहीं किम की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहब्‍बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

PunjabKesari,हर्षवर्धन राणे इमेज, किम शर्मा इमेज, रोमांटिक इमेज, हैप्पी बर्थडे इमेज,

फिल्म हिट साबित हुई और किम नाम बनाने में कामयाब रहीं। इस फिल्म का अलावा किम ने 'टॉम डिक और हैरी', 'मनी है तो हनी है' और 'नहले पे दहला' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन ये फिल्में बॉक्स अॉफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News