स्किन फिट कैटसूट पहन न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती दिखीं किम, किलर फिगर देख मचलेगा मन

10/2/2018 1:22:48 PM

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

PunjabKesari

37 साल की किम हाल ही में न्यूयॉर्क में स्पॉट हुईं। इस दौरान किम स्किन फिट ग्रे कलर का कैटसूट पहने हुए बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आईं।

PunjabKesari

उनके बोल्ड लुक को देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

PunjabKesari

आउटफिट के साथ किम ने सिल्वर कलर के लॉन्ग और डेशिंग शूज भी पहने थे जो उनकी लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।किम बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा कुछ तस्वीरों में वह अपनी बेटी के साथ शॉपिंग करते दिखीं। तस्वीरों में आप मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देख सकते हैं। 

PunjabKesari

उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है और किम की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं। उनका सेक्सी फिगर देखकर आपकी सांसे रुक जाएंगी। 

PunjabKesari

बता दें कि वैसे एेसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News