किम कार्दशियन का फिगर देख पति ने उन्हें बताया ''बहुत सेक्सी'', लेटेस्ट कलेक्शन की तस्वीरें में छाई एक्ट्रेस

10/15/2019 2:02:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  हॉलीवुड एक्ट्रेस  किम कार्दशियन अपने सेक्सी फिगर के लिए खासी चर्चित हैं। लेकिन जब यही बात उनके पति कान्ये वेस्ट ने कही तो किम ने उसका रिप्लाई भी अपने ही अंदाज में दिया। दरअसल, हाल ही में किम की कुछ तस्वीरें देख कर पति कान्ये वेस्ट ने उन्हें कमेंट करते हुए लिखा कि  'बहुत सेक्सी'। इसके बाद किम ने अपने लेटेस्ट एड की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते धमाल मचा दिया। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में 38 साल की किम फर्श पर बैठी थी और उसने मैचिंग जॉगर्स के साथ एक ग्रे ब्रा पहनी हुई थी। इस पोज में किम बाकई में बहुत हॉट लग रही हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में किम इन तस्वीरों के जरिए एक कंपनी का प्रमोशन करती दिखीं है। यह कंपनी अंडरगार्मेंट्स का निर्माण करती है।   

PunjabKesari

इस ब्रांडेड कंपनी ने हाल ही में इवनिंग वियर के साथ-साथ नए संग्रह में जर्सी अंडरवियर, टैंक टॉप, टी-शर्ट और अन्य परिधान शामिल किए हैं। इन्हीं ड्रेस को किम ने अपने अंदाज में वेबसाइड पर भी शेयर किया है। 

PunjabKesari

वहीं, दूसरी तरफ इस हफ्ते 'कीपिंग अप द कार्दशियन' के एपिसोड में,  कान्ये और किम मई में हुए अपने मेट गाला लुक पर बातचीत करते हुए दिखाई देंगे।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि किम ने मेट गाला में जो ड्रेस पहनी थी वह स्किनलाइट थिएरी मुगलर ड्रेस थी, जो 1957 में फिल्म 'ब्वॉय ऑन डॉल्फिन' में सोफिया लॉरेन ने पहनी थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News