पहली दीवाली के लिए पति संग ससुराल रवाना हुईं कियारा, एयरपोर्ट पर कपल का दिखा स्टाइलिश अंदाज

11/11/2023 2:06:55 PM

मुंबई: इस समय पूरे देश में दीवाली की धूम है।12 नवंबर को पूरे देश में दीवाली का त्योहार मनाया जाएगा। ऐसे में आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स दीवाली के जश्न में रंगे हुए हैं। बी-टाउन के कई स्टार्स इस बार पहली दीवाली मनाएंगे।

PunjabKesari

इस लिस्ट में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम शामिल है। ऐसे में अपनी पहली दीवाली के लिए कियारा सिद्धार्थ संग अपने ससुराल यानि दिल्ली रवाना हो गईं हैं। शनिवार सुबह ही कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो कियारा बेबी पिंक सलवार सूट में खूबसूरत दिखीं। 

PunjabKesari
मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से कियारा ने अपने लुक को पूरा किया। एयरपोर्ट पर कियारा का फैशन गेम ऑन प्वाइंट था। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस और चैकेड शर्ट में कूल दिखे। सिद्धार्थ ने  शेड्स से लुक को पूरा किया। एयरपोर्ट पर कियारा सिद्धार्थ का हाथ थामें नजर आईं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
कियारा आडवाणी को आखिरी बार फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था। कियारा के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही राम चरण के साथ फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' में बिजी हैं। इसमें उनके साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News