सिद्धार्थ संग ब्रेकअप की खबरों के बीच मस्तमौला सी स्पॉट हुईं कियारा, पिंक लुक में लाइमलाइट चुराती दिखीं एक्ट्रेस

4/24/2022 3:10:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बीते शनिवार से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें उठ रही हैं कि कियारा-सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, इन सब अफवाहों पर दोनों स्टार्स ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके फैंस जरूर असमंजस में पड़ गए हैं। इन सब खबरों के बीच कियारा आडवाणी को हाल ही में फिल्म के सेट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान वह पिंक ब्लेजर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में बेहद बोल्ड और गॉर्जियस दिखाई दीं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की।

PunjabKesari

 

कानों में गोल्डन इयररिंग्स और लो पोनी से कियारा ने अपने लुक को कंप्लीट किया। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। कैमरे के सामने सेट पर कियारा मस्तमौला सी पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

बता दें,  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी फिल्म 'शेरशाह' में एक साथ नजर आई। इस फिल्म के बाद दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगीं। दोनों को कई जगह एक साथ स्पॉट भी किया गया। हालांकि तीन साल तक रिलेशन में रहने के बाद अब कपल के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनके पास 'भूल भुलैया 2', फिल्म 'जुग जुग जियो', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'आरसी 15' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News