बहन की बैचलेर पार्टी में कियारा आडवाणी का धमाल, व्हाइट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं ''कबीर सिंह'' की ''प्रीति''

2/28/2022 3:13:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के घर जल्द ही शहनाई बनने जा रही हैं। कियारा की बहन इशिता आडवाणी दुल्हन बनने जा रही हैं। ऐसे में कियारा के घर खुशियों का माहौल है। रविवार को कियारा की बहन इशिता की बैचलेर पार्टी थी। इस पार्टी में कियारा ने बहन और दोस्तों संग खूब धमाल मचाया।

PunjabKesari

पार्टी की तस्वीरें कियारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। पहली स्टोरी में  हम दो तस्वीरों का एक कोलाज देख सकते हैं। जहां इशिता के दोस्त और परिवार उसके चारों ओर खड़े हैं। सभी व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं होने वाली दुल्हन ब्लू डेनिम पैंट और पिंक शर्ट में स्टनिंग दिखीं। कियारा अपनी बहन इशिता के बगल में खड़ी दिखाई दे रही है। लुक की बात करें तो कियारा ने व्हाइट को-ऑर्ड सेट पहना है, जिसमें क्रॉप टॉप और वाइड-लेग्ड ट्राउज़र्स हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी स्टोरी की बात करें तो वह एक वीडियो है जिसमें इशिता अपने होने वाले पति संग केक काटते हुए दिखाई दे रही है, जबकि उसके आस-पास के सभी लोग उसके लिए हूटिंग कर रहे हैं और इस पल को अपने कैमरों में कैद करते हैं।
PunjabKesari

काम की बात करें तो कियारा जल्द ही जग जुग जीयो में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर हैं। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में भी काम कर रहे हैं। 
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News