कियारा का पहला करवाचौथ: पिंक अनारकली सूट में खूबसूरत दिखीं ''मल्होत्रा खानदान'' की ''बहू'', छननी से पति को निहार खोला व्रत

11/2/2023 8:03:22 AM

मुंबई: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। रील से लेकर रियल लाइफ तक में ये कपल अपनी केमिस्ट्री से हर किसी का दिल जीतने से कभी पीछे नहीं हटता। इसी साल शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने 1 नवंबर को पहना पहला करवाचौथ मनाया। बी-टाउन की नई दुल्हनिया होने के नाते कियारा ने भी पति सिद्धार्थ के लिए व्रत रखा और उसकी झलक फैंस के साथ शेयर की।

PunjabKesari

कियारा ने दिल्ली में अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। लुक की बात करें तो कियारा ने अपने इस खास दिन के लिए ट्रेडिशनल लुक को चुना। पिंक कलर के अनारकली सूट में कियारा बेहद प्यारी लग रही थीं।

PunjabKesari

डीवा ने अपने लुक को मिनिमम रखा। हैवी ईयररिंग्स, सॉफ्ट मेकअप, खुले बाल और बिंदी के साथ उन्होंने अपने लुक को फाइनल किया। दूसरी ओर सिद्धार्थ रेड कलर के कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। फोटो में हम कियारा को निर्जला व्रत तोड़ते समय छननी से अपने पति को देखते नजर आ रही हैं। दोनों के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है।  फोटो शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा:'Blessed'।

PunjabKesari

 

फैंस कपल की इस प्यारी तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।  सिद्धार्थ के पोस्ट को कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।उन्होंने स्टोरी पर लिखा- टू द मून एंड बैक।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ जल्द ही राशी खन्ना और दिशा पाटनी के साथ योद्धा में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू इंडियन पुलिस फोर्स में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ नजर आएंगे।वहीं कियारा की बात करें तो वह राम चरण के साथ गेम चेंजर में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News