कियारा आडवाणी ने खरीदी ब्लैक Audi A8L लग्जरी कार, एक्ट्रेस ने दिलकश अंदाज में गाड़ी के साथ खड़े होकर दिए पोज

12/16/2021 10:32:22 AM

मुंबई. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने काम से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। फिल्म 'शेरशाह' में उनके काम को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेमिका डिंपल चीमा की भूमिका निभाई थी और कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे। हाल ही में अब एक्ट्रेस ने नई लग्जरी कार Audi A8L खरीदी है, जिसकी कीमत लगभग 1.56 करोड़ रुपये है। कियारा की कार के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसस पहले एक्ट्रेस के कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू एक्स5, मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास और एक बीएमडब्ल्यू 530 डी शामिल हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में कियारा व्हाइट क्रॉप चॉप और पिंक जींस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लग रही है। एक्ट्रेस कार के साथ दिलकश अंदाज में पोज दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो कियारा बहुत जल्द फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में भी दिखाई देंगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News