Inside Pics: ''केजीएफ'' स्टार यश ने बैंग्लुरू में खरीदा करोड़ों का आशियाना,गृह प्रवेश में रानी की तरह सजी पत्नी राधिका

7/3/2021 9:28:46 AM

मुंबई: हमेशा फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले सुपरस्टार यश इन दिनों किसी और वजह से खबरों में छाए हुए हैं। दरअसल, एक्टर ने बैंग्लुरू में नया आशियाना खरीदा है। एक्टर के इस नए आशियाने की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में यश अपनी पत्नी राधिका के साथ नए घर में गृह प्रवेश की पूजा करते दिख रहे हैं। गृह प्रवेश की पूजा के दौरान यश की पत्नी राधिका रानी की तरह सजी नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो राधिका कांजीवरम साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को नेकलेस,झुमके से पूरा किया हैं। हाथों की मेहंदी और बालों में गजरा लगाए राधिका कमाल की नजर आ रही हैं। वहीं यश ओरेंज शर्ट और धोती में दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों ने गले में हार पहन रखा है।  

 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में यश के परिवार के सभी सदस्य भी नजर आ रहे हैं जिसमें यश के माता-पिता पुष्पा और अरुण कुमार भी नजर आ रहे हैं।  खबरों की मानें तो यश के इस नए आशीयाने की कीमत कीमत 5 करोड़ के आसपास है।

PunjabKesari

50 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं यश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यश करीब 50 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। यश के पास बेंगलुरु में करीब चार करोड़ रुपए का आलीशान बंगला भी है। अब ये यश का दूसरा घर हो सकता है।  बता दें कि यश ने 2016 में कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस राधिका से शादी की थी। कपल के एक बेटी और बेटा है। बेटी का नाम आर्या और बेटे का नाम यथर्व है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News