सनी लियोनी पर लगा लाखों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, केरला पुलिस ने एक्ट्रेस से घंटों तक की पूछताछ

2/7/2021 10:51:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस सनी लियोनी कभी अपने काम तो कभी अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर से एक्ट्रेस काफी चर्चा में हैं, लेकिन इस बार उनका नाम धोखाधड़ी के आरोप ने सामने आ रहा है। एक शख्स ने सनी पर 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। जिसके चलते केरल क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस से इस मामले में घंटों पूछताछ की।

PunjabKesari


दरअसल, सनी लियोनी इन दिनों केरल में छुट्टियां बिताने के लिए पहुंची हैं। लेकिन छुट्टियों के बीच ही एक्ट्रेस को केरल क्राइम ब्रांच का सामना कर पड़ा। रिपोर्ट्स के अनुसार, पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नाम के एक शख्स ने सनी लियोनी के खिलाफ 29 लाख रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है। श्रेयस का आरोप है कि सनी लियोनी ने उनसे ये रकम दो इवेंट्स के लिए ली थी, लेकिन उन्होंने इवेंट्स में आने से मना कर दिया। इस मामले में केरल क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस को शुक्रवार रात पूछताछ के लिए बुलाया था।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस के अनुसार, वे कोरोना वायरस माहमारी की वजह से पूछताछ इंवेंट्स का हिस्सा नहीं बन सकीं। साथ ही उन्होंने बताया कि ऑर्गनाइजर्स ने पांच बार शो को रद्द किया और कहे गए शेड्यूल के अनुसार शो का आयोजन हीं नहीं हुआ। वहीं क्राइम ब्रांच अधिकारियों ने बताया कि अगर संयोजक इवेंट को किसी और दिन शेड्यूल करने के लिए तैयार है तो वे उस इवेंट में आने के लिए तैयार है। इस चीज को लेकर शिकायतकर्ता और सनी लियोनी की बात जारी है। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो सनी लियोन का आखिरी बार देवांग ढोलकिया द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'बुलेट' में देखा गया था। इस सीरीज में उनके साथ करिश्मा तन्ना भी नजर आई थीं। वहीं अब सनी जल्द ही ‘अनामिका’ सीरीज में नजर आएंगी। इस सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News