एक और बुरी खबर: मलखान के बाद अब सरथ चंद्रन ने दुनिया को कहा अलविदा,महज 37 की उम्र में एक्टर ने तोड़ा दम

7/30/2022 8:35:50 AM

मुंबई: बी-टाउन से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है। बीते दिनों सीरियल भाबीजी घर हैं के मलखान सिंह यानि एक्टर दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया था।फैंस युवा एक्टर के निधन की खबर से अभी तक स्तब्ध हैं।

PunjabKesari

वहीं अब एक और युवा एक्टर  निधन की खबर आई है। केरल के युवा एक्टर सरथ चंद्रन का निधन हो गया है।  सरथ चंद्रन ने शुक्रवार को 37 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर की मौत किस वजह से हुई अभी तक इस बात का पता नहीं चला है लेकिन इस खबर के बाद सिनेमाजगत में सन्नाटा जरूर पसर गया है।

PunjabKesari

उनके निधन की पुष्टि  एक्टर  एंटनी वर्गीज ने की। उन्होंने 'अंगमाली डायरीज' से सरथ चंद्रन की एक तस्वीर साझा की और लिखा-आरआईपी ब्रदर।

PunjabKesari

काम की बात करें तो उन्हें फिल्म 'अंगामाली डायरीज' के लिए जाना जाता था। सरथ चंद्रन मलयालम भाषा के एक्टर थे। 'अंगामाली डायरीज' के अलावा उनकी लोकप्रिय फिल्मों में 'कूडे', 'ओरु मैक्सिकन अपराथा' शामिल हैं।

PunjabKesari


शुक्रवार को इस एक्टर ने भी कहा अलविदा

सरथ चंद्रन ही नहीं 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्ट्रेस केतकी दवे के पति व एक्टर रसिक दवे ने भी 29 जुलाई 2022 की रात को 65 की उम्र में अंतिम सांस ली। रसिक  पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे।उनकी किडनी लगातार खराब होती रही और पिछला एक महीना उनके व उनके परिवार के लिए काफी दर्दनाक रहा। 

बता दें कि साल 2022 में कई दिग्गज स्टार्स ने इस दुनिया को अलविदा कहा। लता मंगेशकर, दीपेश भान, बप्पी लहिरी, सिंगर केके और सिद्धू मूसेवाला जैसे सितारों के निधन से फैंस बुरी तरह टूट गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News