अकेली पैंटी पहन हसीना ने खिंचवाई अश्लील तस्वीरें, फिर हाथों से एेसे ढके प्राइवेट पार्टस

9/27/2018 4:43:05 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस कैली ब्रूक ने अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रैंड के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कैली ने कैलेंडर के लिए सेक्सी फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में कैली अलग-अलग कलर की हॉट बिकिनी पहने हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। एक तस्वीर में कैली अकेली पैंटी पहने हुए नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्टस को हाथों से ढका हुआ है।

PunjabKesari

कैली का लुक फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है। तस्वीरों में उनके हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहें हैं। कैली अक्सर बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती हैं जिसकी तस्वीरों को वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनका लुक को देखकर आपके रोंगटे खड़े कर देगा। 

PunjabKesari

बता दें कि कैली अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। एेसा पहली बार नहीं हैं कि कैली ने बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और ढेरों लाइक और कमेंट्स करते हैं।

PunjabKesari

कैली अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चिंता में रहती हैं। अपने फिगर को मेनटेन करने के लिए वह काफी नुस्खें अपनाती हैं। उन्होंने कुछ महीनों पहले में पाउंड वजन यानी करीब 4 किलो वजन कम करते हुए अपनी हॉट बॉडी की सैक्सी अदाएं दिखाई जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News