Big Boss 14:कविता कौशिक ने खोली अभिनव शुक्ला की पोल तो सलमान के आगे फूट-फूट कर रोईं रुबिना

12/12/2020 12:49:41 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' के घर से चाहे कविता कौशिक बेघर हो गई हैं लेकिन अब भी लोग उनके और रुबीना दिलाइक के झगड़े के बारे में बात कर रहे हैं। बीते दिन ही विकास गुप्ता ने अभिनव शुक्ला को घर के बाहर हो रहे हंगामे के बारे में बताया था। 

PunjabKesari

विकास गुप्ता ने खुलासा किया था कि कविताने घर से बाहर जाने के बाद अभिनव शुक्ला पर अश्लील मैसेज करने के आरोप लगाए हैं। ये बात सुनकर रुबीना बदला लेने की बात करती नजर आई थीं। वहीं वीकेंड के बार में भी ये मुद्दा उठेगा। दरअसल, कविता 'वीकेंड का वार' पति रोनित बिश्वास के साथएंट्री लेंगी।

PunjabKesari

 कविता की एंट्री रुबिना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला के लिए भारी साबित होगा। इस बात का सबूत 'बिग बॉस 14' का ताजा प्रोमा है।  प्रोमो में कविता कौशिक अपने पति रोनित बिश्वास के साथ मिलकर अभिनव शुक्ला की पोल खोलती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

कविता खुलेआम ये आरोप लगाएंगी कि अभिनवने नशे में उनको अश्लील मैसेज किए थे। कविता ने ये भी कहा कि त बढ़ने पर उन्होंने सब अपने पति को बताया। जिसके बाद उन्होंने अभिनव शुक्ला को लीगल एक्शन लेने की धमकी दी थी।

PunjabKesari

कविता की ये बात सुनकर अभिनव और रुबीना हैरान रह जाएंगे। अभिन कविता कौशिक से इस घटना का सबूत मागेंगे। एक तरफ अभिनवकविता से उनके आरोपों पर सुबूत मांगेंगे तो दूसरी तरफ पत्नी रुबीना फूट-फूट कर रोने लगेंगी।कविता और अभिनव  की लड़ाई देखकर तो सलमान खान को भी गुस्सा आ जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News