'हैप्पी बर्थडे पापा' बहूरानी कैटरीना ने पति,सास और देवर संग मनाया ससुर शाम कौशल का बर्थडे, शेयर की हैप्पी फैमिली वाली ये तस्वीर

11/24/2023 3:31:24 PM


मुंबई: कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों में तो वह अपनी कमाल की एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसके अलावा वह एक बहुत ही प्यार करने वाली पारिवारिक शख्स हैं। वह परिवार के सदस्यों पर प्यार बरसाने में कभी असफल नहीं होती हैं। 

PunjabKesari

शादी के बाद से ही कैटरीना को उनके ससुराल वालों के साथ मस्ती भरे पल बिताते देखा जाता है। कैटरीना ने हाल ही में अपने ससुर और विक्की कौशल के पिता शाम कौशल के नाम प्यार सा पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

उन्होंने पूरे कौशल परिवार की एक तस्वीर भी शेयर की। फोटो में ये चारों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।24 नवंबर को Katrina Kaif ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ससुर और एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह, विक्की कौशल, उनकी मां, शाम कौशल और सनी कौशल एक लाइन में खड़े हैं। इसमें शाम को केक काटते हुए देखा जा सकता है। कैटरीना ने इसे कैप्शन दिया, 'हैप्पी बर्थडे पापा।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो कैटरीना को हाल ही में एक्शन थ्रिलर 'टाइगर 3' में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था। फिल्म में उन्होंने जोया की भूमिका निभाई है। रिलीज़ होने के बाद यह एक बड़ी हिट साबित हुई है। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह श्रीराम राघवन की थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज अगले साल जनवरी तक बढ़ा दी गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News