सलमान खान संग रूस रवाना होने से पहले कैटरीना-विक्की में हुई भयंकर लड़ाई! जानें किस बात पर भिड़े दोनों

8/24/2021 9:51:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशलइन दिनों बी-टाउन के सबसे चर्चित स्टार्स में से एक हैं। दोनों का रिश्ता हर तरफ सुर्खियों में है। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और उनकी केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा है हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को नाम नहीं दिया है। कुछ दिन पहले ही इस कपल की सगाई की खबरें सामने आईं हैं। खबरें थीं कि दोनों ने गुपचुप रोका भी कर लिया है लेकिन बाद में यह साफ हो गया कि खबरें झूठी हैं।

PunjabKesari

वहीं  इस वायरल खबर के चलते विक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच भंयकर लड़ाई हुई है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सगाई की खबर मीडिया में आने के बाद दोनों में काफी बहस हुई।

PunjabKesari

रिपोर्ट का दावा है कि दोनों ही सगाई की खबर से काफी नाराज थे। इस बात की जानकारी नहीं लग सकी कि किसकी PR टीम ने सगाई की खबर लीक की। विक्की और कैटरीना दोनों के पास कई कई फ‍िल्‍में हैं और दोनों चाहते हैं कि उनके काम के बारे में मीडिया में चर्चा हो न कि रिलेशन के बारे में। 

PunjabKesari

बता दें कि कैटरीना इस समय  टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में एक बार दोबारा सलमान के साथ उनकी जोड़ी बन रही है। यह बॉलीवुड की मोस्ट-लव्ड जोड़ी है। इसके अलावा वह सूर्यवंशी, फोनभूत, जी ले जरा जैसी फ‍िल्‍मों में काम करेंगी। वहीं विक्‍की कौशल की बात करें तो उनके पास सरदार ऊधम सिंह, सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और मिस्‍टर लेले जैसी फ‍िल्‍में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News