शादी के बाद पहला क्रिसमस: दोस्तों संग विक्की-कैटरीना ने मचाया धमाल, पति बाहों की में लिपट प्यार में डूबी दिखीं ''मिसेज कौशल''

12/26/2021 9:43:49 AM

मुंबई: 25 दिसंबर को पूरे देश में क्रिसमस का त्योहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। साल 2021 में बढ़ते कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन की आशंका के बीच इस त्योहार को सेलिब्रेट किया गया। भले ही इस वायरस के चलते त्योहार की रौनक जरा सी फीकी रही मगर सेलेब्स ने क्रिसमस सेलिब्रेशन किया जरूर। कई सारे ऐसे एक्टर्स रहे जिन्होंने बाहर ना निकलकर घर में ही इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया।


PunjabKesari

इस लिस्ट में न्यूली मेरिड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। शादी के बाद से ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ट्रेंड कर रहे हैं। यह कपल अब अपने नए घर में शिफ्ट हो गया है। ऐसे में इस त्योहार को दोनों ने नए घर में दोस्तों संग सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

कपल ने अपने दोस्तों के लिए क्रिसमस पार्टी रखी थी जिसकी तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल  ने घर को खूबसूरत लाइट्स, मोमबत्तियों और क्रिसमिस ट्री से सजाया है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में कैटरीना क्रिसमिस ट्री के पास विक्की की बाहों में लिपटी दिख रही हैं। दोनों एक दूजे के प्यार में खोए दिख रहे हैं।  लुक की बात करें तो कैटरीना मल्टी कलर ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। नो मेकअप लुक में वह बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं विक्की ने कैजुअल वियर को चुना। एक्टर लाइट कलर की डेनिम के साथ स्ट्राइप्ड शर्ट पहने नजर आए। इस तस्वीर के साथ विक्की ने लिखा-मेरी क्रिसमस🎄❤️। 

PunjabKesari

वहीं कुछ तस्वीरों में न्यूलीमैरिड कपल दोस्तों संग चिल करता दिख रहा है। तस्वीरों में विक्की कैटरीना अपने ड्राइंग-रूम में दोस्तों के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। कपल ने अपने ड्राइंग-रूम को बेहद ही सिंपल वस्तुओं से सजाया गया है।

PunjabKesari

गोल सेंटर टेबल के ऊपर पौधा रखा है। वहीं सोफा ऑफ-व्हाइट रंग का है। रूम में बनी खिड़की से ऐसा लग रहा है कि कपल ने अपनी बालकनी में कुछ पौधे लगाए हैं। विक्की कैटरीना की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो  विक्की जल्द ही सैम बहादुर में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा विक्की के पास सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की रोम-कॉम है। कैटरीना कैफ ने हाल ही में सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ अपनी फिल्म मेरी क्रिसमस की घोषणा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News