Airport Diaries: येलो सूट में चमका नोरा का नूर, कैजुअल लुक में अनन्या, देखें एयरपोर्ट पर सेलेब्स का स्टाइल

3/11/2024 3:45:45 PM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स  जहां भी जाते हैं कैमरा उनको फॉलो करना नहीं भूलता।चाहे कोई फिल्म का प्रमोशन हो या फिर किसी इवेंट हर जगह मीडिया इन पर अपनी नजर रखती है। यही वजह है कि इन सेलेब्स को अपने लुक का खास ख्याल रखना पड़ता है। सोमवार सुबह कैटरीना कैफ से लेकर बिहार की मनीषा रानी समेत कई स्टार्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। देखिए अपने पसंदीदा स्टार्स  का एयरपोर्ट लुक-

PunjabKesari

 

कैटरीना कैफ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी। व्हाइट ड्रेस के साथ कैटरीना ने लैदर जैकेट और बड़े गॉगल्स से लुक पूरा किया। 

PunjabKesari

नोरा फतेही 

 

अक्सर बोल्ड अंदाज से लोगों का दिल चुराने वाली नोरा फतेही येलो सूट में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान उनके चेहरे पर अलग सा नूर देखने को मिला। 

 

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को मम्मी के साथ स्पॉट हुईं। श्रद्धा कपूर ने ब्लू डेनिम्स के साथ ब्लैक टॉप और ब्राउन लॉन्ग कैरी किया था। नो मेकअप लुक में भी श्रद्धा खूबसूरत दिखीं। 

PunjabKesari

अनन्या पांडे 

 

चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी ऑल ब्लैक लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर कैरी किए थे लाइट कलर की लिपशेड, बालों का जूड़ा बनाए अनन्या का कूल लुक देखने को मिला। 

PunjabKesari

 

मनीषा रानी

झलक दिखला जा 11 की विनर मनीषा रानी भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। मनीषा रानी ने क्रॉप टॉप के साथ लाइट ब्लू कलर के डेनिम्स स्टाइल के साथ कैरी किए थे। 

PunjabKesari

 

अवनीत कौर

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अवनीत कौर व्हाइट कलर का खूबसूरत सूट कैरी किया हुआ था। अवनीत कौर का सिंपल लेकिन एलिगेंट लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News