''मदर्स डे'' पर कैटरीना ने लुटाया मम्मी सुजैन और सासू मां पर प्यार, ''मिसेज कौशल'' की Happy Family वाली इस तस्वीर ने जीता सबका दिल

5/8/2022 10:56:06 AM

मुंबई: यह सच है कि इस दुनिया में मां के प्रेम को ही सर्वोत्तम स्थान दिया गया है। मां की महिमा का गुणगान पूरी दुनिया में है। अब बात आती है उस रिश्ते कि जहां एक नहीं दो दो मां के प्यार चाहे लड़का हो या लड़की शादी के बाद दोनों के पास दो दो मां हो जाती है। सास और मां के प्यार में कोई अंतर नहीं होता बस दोनों के प्यार के अंदाज़ अलग हो सकते हैं प्यार के संस्कार अलग हो सकते हैं ,प्यार की भाषा में बदलाव हो सकता है मतलब मां के प्यार से अलग सास का प्यार हो सकता है किन्तु मां के प्यार जैसा ही प्यार होता है।

PunjabKesari

वहीं आज मदर्स डे पर हर कोई अपनी मां और सासू मां पर खूब प्यार लुटा रहा है। बाॅलीवुड में भी इस खास दिन की धूम देखने को मिली। जहां कुछ स्टार्स ने एक तरफ अपनी मां के नाम पोस्ट किया। वहीं कुछ स्टार्स ने मां और सासू मां दोनों के नाम पोस्ट लिखा। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। 

PunjabKesari

'मदर्स डे' पर कैटरीना ने मम्मी सुजैन और सासू मां पर प्यार लुटाया। कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में कैटरीना मां सुजैन टरक्वो के साथ पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो कैटरीना व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं उनकी मां ब्लू आउटफिट में दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में कैटरीना सासू मां और पति विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं। तीनों सोफे पर बैठे हैं और कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कैटरीना ने लिखा- Mother’s Day 💙💙। फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

गौरतलब है कि विक्की और कैटरीना ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में बेहद निजी तरीके से सात फेरे लिए थे। जहां परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3',भूत पुलिस में दिखेंगी। वहीं विक्की इंदौर में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News