पिंक सूट...पंजाबी जुत्ती..माथे पर बिंदी..कैटरीना की सादगी ने जीता दिल, एयरपोर्ट पर फैंस संग ली सेल्फी

4/11/2022 10:46:55 AM

मुंबई: इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ टिनसेल टाउन की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर की अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न आउटफिट से लेकर ट्रेडिशनल तक वह हर लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं।  

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर कैटरीना अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। कैटरीना को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो कैटरीना पिंक प्लाजो सूट में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने इस सूट के साथ प्रिंटिड दुपट्टा कैरी किया था। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, शेड्स और माथे पर लगी बिंदी उनके लुक को परेफ्ट बना रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान कैटरीना ने पंजाबी जुत्ती पेयर की थी। एयरपोर्ट पर कैटरीना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने एयरपोर्ट पर फैंस संग सेल्फी ली। कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। इसके अलावा वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ उनका फोन भूत, फरहान अख्तर की जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट संग दिखेंगी। इतना ही नहीं कैटरीना विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में 
काम कर रही हैं। 

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News