जोया अख्तर के घर के बाहर स्पाॅट हुईं कैटरीना, शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं क्यूट

9/22/2019 9:57:53 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ वास्तव में बी-टाउन की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह जब भी कई आउटफिट कैरी करती हैं तो लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। वह अपने हर लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। लोग बार्बी गर्ल की खूबसूरती के साथ- साथ उनकी स्माइल के भी दीवाने हैं।

PunjabKesari,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर

कैट की अदाओं का तो कोई जवाब ही नहीं हैं। शनिवार को कैट को फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर के घर बाहर कैप्चर किया गया। उस दौरान वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। लुक की बात करें तो 'भारत' एक्ट्रेस प्रिंटिड येलो शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन करलर की जैकेट भी कैरी की थी। लाइट मेकअल, खुले बाल कैटरीना के लुक को कंप्लीट कर रहे थे।

PunjabKesari,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर

इस दौरान उन्होंने येलो एंड व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे। डायरेक्टर के घर के बाहर एक्ट्रेस ने हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए पोज दिए। 'भारत' एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari,कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए कैटरीना 9 साल बाद अक्षय कुमार संग स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म में अक्षय और रवीना के आइकोनिक साॅन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को रीक्रिएट किया जाएगा। यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News