विक्की कौशल संग कैटरीना ने एंजॉय किया Sunday, बालकनी में पति संग रोमांटिक हुईं एक्ट्रेस

8/7/2023 10:26:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं और दोनों अक्सर एक दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नजर आते हैं। अब अपना वीकेंड भी कपल ने एक दूजे की बाहों में रोमांटिक होते हुए बिताया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


कैटरीना कैफ ने यह तस्वीरें अब इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें विक्की कौशल अपनी पत्नी संग सुपर संडे एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में विक्की बालकनी से बाहर की ओर देख रहे हैं और कैटरीना उनकी तरफ उंगली कर रही हैं। जबकि, दूसरी तस्वीर में विक्की कैटरीना को किस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान, एक्ट्रेस बिना मेकअप, व्हाइट टीशर्ट और हाई बन में कैजुअल लुक दे रही हैं। वहीं, विक्की कौशल ब्लैक कैप और मैचिंग टीशर्ट में में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो विक्की कौशल को आखिरी बार फिल्म जरा हटके जरा बचके में सारा अली खान के साथ देखा गया था। वहीं, अब विक्की अगली फिल्म सैम बहादुर रिलीज के लिए तैयार हैं। वह डंकी में शाहरुख खान के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दूसरी ओर, कैटरीना कैफ के पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 और विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News