New York Wala Birthday: लेडीलव को बाहों में कैद कर विक्की ने लुटाया प्यार, इंटरनेट पर छाया ''मिस्टर एंड मिसेज कौशल'' का ''इश्क वाला लव''

5/16/2022 3:30:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल 16 मई को अपना  34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर देश-दुनिया से उनके चाहने वाले एक्टर को बधाई दे रहे हैं। विक्की के लिए उनका ये बर्थडे बेहद खास है क्योंकि इस साल वह अपना ये खास दिन लेडीलव कैटरीना कैफ के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। विक्की के इस स्पेशल डे पर हर किसी को उनकी माशुका कैटरीना कैफ की पोस्ट का इंतजार था जो कि अब पूरा हो चुका है।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ ने अपने लविंग हसबैंड के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। विक्की अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अपनी लविंग वाइफ कैटरीना के साथ न्यूयॉर्क गए हुए हैं। कैटरीना ने न्यूयॉर्क से ही विक्की के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विक्की और कैटरीना का लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। पहली तस्वीर में विक्की कैटरीना को अपनी बाहों में कैद किए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है जो इनके बीच के अटूट प्यार को दर्शाने के लिए पर्याप्त हैं। दूसरी तस्वीर में विक्की कैटरीना को बाहों में कैद कर उनके गालों पर किस कर रहे हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद प्यारे लग रहे हैं। जहां कैटरीना व्हाइट आउटफिट में हमेशा की तरह सुंदर दिख रही हैं। वहीं विक्की भी ब्लू टीशर्ट, कैप और ब्लैक गॉगल्स में हैंडसम दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- 'न्यूयॉर्क वाला बर्थडे। मेरे प्यार। सीधे शब्दों में कहें.. तो तुमसे हर चीज बेहतर बन जाती है।' फैंस मिस्टर एंड मिसेज कौशल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

गौरतलब है कि काफी समय तक सीक्रेट डेटिंग के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही तरीके से शादी रचाई थी। शादी के बाद से दोनों ही स्टार सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं इनके बीच की क्यूट केमिस्ट्री को फैंस भी बेहद पसंद करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News