कैटरीना की बहन इसाबेल के साथ मस्ती, इंस्टा पर शेयर की फोटो

10/14/2019 4:33:54 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि, कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी लास्ट रिलीज फिल्म 'भारत' में अपनी शानदार एक्टिंग से इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीत लिया। पिछले कुछ सालों में, कैटरीना कैफ ने बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिसमें 'नमस्ते लंदन', 'एक था टाइगर', 'टाइगर ज़िंदा है', 'वेलकम', 'राजनीति', 'बैंग बैंग' और कई अन्य शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

Winter is coming❄️🐉 #sundayfunday😎 #awesomethreesome

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

'सूर्यवंशी' एक्ट्रेस कैटरीना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नहीं है, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनके ढेर सारे फैंस हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी बहन इसाबेल कैफ और एक दोस्त के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तीनों सुंदरियां एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेती दिख रही हैं। एक्ट्रेस इस खूबसूरत तस्वीर में एक ब्लैक टैंक टॉप पहने मस्ती करती नज़र आ रही हैं।

PunjabKesari, Katrina And Issabelle Images

इसाबेल कैफ की बात करें तो, वह जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म 'क्वाथा' के साथ डेब्यू करेंगी जिसमें आयुष शर्मा भी हैं। दूसरी ओर, कैटरीना अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' में दिखाई देंगी, जिसके डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। कैटरीना अक्षय के साथ लगभग 10 साल बाद दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News