कार्तिक आर्यन के साथ खिलखिलाती दिखीं सारा, तस्वीरों में नजर आई स्पेशल बॉन्डिंग

7/4/2019 12:46:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश गए हुए थे। फिल्म का आखिरी शेड्यूल खत्म हो चुका है और अब सारा-कार्तिक मुंबई वापस लौट चुके है। हाल ही में इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी।

 

PunjabKesari

 

कार्तिक डेनिम जींस, सफेद रंग की टी-शर्ट और काले रंग की जैकेट में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा है जैसे कार्तिक ने सारा को कोई जोक सुना दिया है। सारा की तरह ही कार्तिक भी खिलखिला कर हंस दिए। कार्तिक ने इस दौरान फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई। वहीं सारा की बात करें तो इस दौरान सारा ने सिंपल ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ था। 

 

PunjabKesari


'लव आज कल 2' बार करें तो, इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं। 'लव आज कल 2' के अलावा सारा अली खान वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' के रीमेक में भी दिखाई देंगी।

 

PunjabKesari

 

फिल्म में वो करिश्मा कपूर के किरदार में नजर आएंगी। तो वहीं कार्तिक आर्यन बहुत जल्द अनन्या पांडे के साथ 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News