एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी ने किया ''धीमे धीमे'' सॉन्ग पर डांस, कार्तिक ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

12/20/2019 3:49:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दीपिका पादुकोण के फिल्म 'छपाक' अनाउंस करने के बाद से ही एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते कुछ दिनों पहले लक्ष्मी अग्रवाल की 'छपाक' फिल्म के मेकर्स से नाराजगी की खबरें सामने आईं थी। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वायरल वीडियो में लक्ष्मी अग्रवाल फिल्म पति पत्नी और वो के सुपरहिट गाने धीमे धीमे पर डांस करती नजर आ रही हैं। उनके इस डांस वीडियों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में लक्ष्मी अग्रवाल अपने हसबेंड के साथ डांस करती नजर आ रही हैं और काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

Love this one ❤️ I’m a big fan @thelaxmiagarwal 🤗 .. #Repost @kartikaaryanrocks Wow! Laxmi grooving on heartthrob Kartik Aaryan's #DheemeDheeme 💃 @thelaxmiagarwal

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

लक्ष्मी के इस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर एक्टर ने लिखा, ''मुझे यह बहुत अच्छा लगा, मैं लक्ष्मी अग्रवाल का बहुत बड़ा फैन हूं।''

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्मी छपाक के मेकर्स से मिली फीस से नाराज हैं। लक्ष्मी को फिल्म के कॉपीराइट के लिए 13 लाख रुपये दिए गए थे, जिससे वो खुश थीं। अब उनका कहना है कि उन्हें बहुत कम पैसे दिए गए हैं और अब वो ज्यादा पैसों की मांग कर रही हैं। बता दें फिल्म छपाक लक्षमी अग्रवाल की बायोपिक है, फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी का किरदार निभाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News