''Love Aaj Kal'' के लिए कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन, घटाया 8 किलो वजन

1/30/2020 2:21:31 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे हैं। दरअसल कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। जी हां, कार्तिक ने अपनी आने वाली फिल्म 'लव आजकल' के लिए 8 किलो वजन घटाया है। बता दें इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।
PunjabKesari
कार्तिक ने भी इस फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत कर दी है और वे पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म से जुड़े लुक्स को साझा कर रहे हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीर के बाद कार्तिक के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। कार्तिक इस फिल्म में दो किरदारों में दिखेंगे। वह 1990 के रघु के तौर पर नजर आएंगे। वही 2020 में वे वीर की भूमिका भी निभा रहे हैं।
PunjabKesari
रघु के किरदार को रियल दिखाने के लिए कार्तिक एक खास ट्रांसफॉर्मेशन से भी गुजर चुके हैं। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे रघु के गेटअप में स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। वे इस तस्वीर में अपने स्कूल के दोस्तों के साथ देखे जा सकते हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Raghu aur #Leena ki khushi dekhiye #Shayad Trending at number 1 !!🔥🔥 Thank you for the love ❤️ #LoveAajkal 💕 @saraalikhan95 @_arushisharma @imtiazaliofficial #DineshVijan @wearewsf @maddockfilms @officialjiostudios @officialjiocinema @reliance.entertainment @sarkarshibasish @randeephooda @ipritamofficial @sonymusicindia @arijitsingh @kamil_irshad_official

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Jan 23, 2020 at 10:12pm PST

Photo देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार्तिक ने अपने इस लुक के लिए काफी वजन घटाया है और एक स्कूल बॉय के लुक में फिट होने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।
PunjabKesari
कार्तिक ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा - 90 के दौर के हॉट लड़के माइनस 8 किलो. लवआजकल। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News