फिल्म ''लुका छुपी'' का पहला पोस्टर रिलीज, एक-दूसरे की बाहों में दिखे कार्तिक-कृति

1/23/2019 10:50:53 AM

मुंबई:बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म'लुका छुपी' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में दोनों एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं। जहां कृति के हाथ में वरमाल है तो वहीं कार्तिक के हाथ में सेहरा। इसके साथ ही दोनों ने एक दूसरे के होठों पर उंगली रखी है। इस पोस्टर को कार्तिक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा-'कार्तिक आर्यन पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा? पेश है फिल्म का पहला पोस्टर #LukaChuppi, कल रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर'। एक घंटे पहले शेयर इस तस्वीर को अब तक हजारों लाइक मिल चुके है।  

 

View this post on Instagram

Pakde jayenge ya denge sabko chakma? Presenting the first poster of #LukaChuppi ❤️🤫 Trailer Out Tomorrow 👀 @kritisanon #DineshVijan @MaddockFilms @PVijan @sharadakarki @laxman.utekar #PankajTripathi @aparshakti_khurana #VinayPathak @tseries.official @officialjiocinema

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

फिल्म की बात करें तो यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। तो वहीँ दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स इसको प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News