Confirm: टी-सीरिज की फिल्म में कार्तिक संग रोमांस करेंगी दिशा पटानी

2/18/2019 12:44:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'लुका छुपी' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके ऑपोजिट कृति सेनाॅन हैं। वहीं अब कार्तिक को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरें हैं कि कार्तिक ने अनीस बज्‍मी और भूषण कुमार की एक और फिल्‍म साइन कर ली है। इतना ही नहीं इस क्‍लासिक रोमांटिक कॉमिडी में उनके ऑपोजिट दिशा पटानी हैं। फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत में होगी। 

PunjabKesari

 

फिल्म 'लुका छुपी' की बात करें तो इसके जरिए दोनों लिव-इन-रिलेशन का मुद्दा उठाते नजर आएंगे। दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स इसको प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

PunjabKesari, दिशा पटानी इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड,Disha Patani image photo wallpaper full hd photo gallery free download

यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा कार्तिक भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे के साथ फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' के रीमेक में भी लीड रोल में और बिलकुल अलग अवतार में दिखेंगे। वहीं दिशा की बात करें तो वह इन दिनों सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।  

PunjabKesari, कार्तिक आर्यन इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड,kartik aaryan image photo wallpaper full hd photo gallery free download

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News