कानपुर वाले खुराना ने बताया ''कार्तिक'' के नाम का फनी मीनिंग, देखें वीडियो

2/8/2019 12:15:43 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुका छिपी' के प्रमोशन में बिजी है। इसी के सिलसिले में कार्तिक हाल ही में सुनील ग्रोवर के शो 'कानपुर वाले खुरानाज' पर पहुंचे। इस दौरान कार्तिक संग कृति सेनन भी थी। इस शो का एक प्रोमो कार्तिक ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है, जिसमें सुनील उनसे बोल रहे है-  कार्तिक हमारे पड़ोस के मिश्रा जी तुम्हे जानते है क्या, इस पर वह जवाब देते है शायद जानते होंगे... इस पर सुनील कहते है जब भी वह कार ठीक करवाने जाते है तो आपके बारे में बोलते है मैं कार-ठीक(कार्तिक) करवाने जा रहे है। ये सुनते ही सब हंसने लगते है। शो में सब ने काफी मस्ती की। 

 

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो कार्तिक जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे। इसमें इनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं खबरें ये भी थी कि कार्तिक जल्द ही दिशा पाटनी संग भी नजर आएंगे। 

 

View this post on Instagram

Kar-theek karwane ja raha hu 😂😂😂 Had a blast playing #LukaChuppi with #kanpurwalekhuranas This Sunday 9.30 pm !!@starplus @whosunilgrover 👏🏻👏🏻@farahkhankunder 😘 @kritisanon #PankajTripathi ❤️❤️😂 Missed you @aparshakti_khurana #Repost @starplus @hotstar

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News