भूल भुलैया 2 में पहली बार साथ दिखेंगे कार्तिक और कियारा!

9/18/2019 6:13:44 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' के सीक्वल में काम कर रहे हैं। फिल्म की दूसरी सीरीज अनीस बज़्मी द्वारा बनाई जाएगी। इसका नाम भूल भुलैया 2 होगा। फ़िल्म के बारे में बात करते हुए, अनीस ने मुंबई मिरर को बताया, "मैं भूषणजी और मुराद भाई के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं। कार्तिक टैलेंटेड एक्टर हैं।”

PunjabKesari, Bhool Bhulaiyaa 2

अब टैब्लॉइड की रिपोर्ट के अनुसार, कियारा आडवाणी भूल भुलैया में कर्तृक की को-एक्ट्रेस बन सकती हैं। रिपोर्ट्स को शेयर करते हुए, एक सूत्र ने बताया, "फिल्म के अक्टूबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। यह फ़िलहाल प्रीप्रोडक्शन स्टेज पर है। रीडिंग सेशन पहले शेड्यूल के करीब शुरू होगा।" अगर रिपोर्ट सही निकली, तो दर्शक पहली बार कियारा और कार्तिक को सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ देख पाएंगे।

PunjabKesari, Bhool Bhulaiyaa 2

इससे पहले जब कार्तिक से भूल भुलैया के 2 के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, "मैं भूषणजी के साथ फिर से काम करने के लिए एक्साइटेड हूं। भूल भुलैया हमेशा मेरी फेवरेट थ्रिलर कॉमेडी फिल्मों में से एक रही है और अब बीबी 2 का हिस्सा बनने से मैं खुश हूं, क्योंकि मैं अक्षय कुमार सर का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और उनकी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। इसकी स्क्रिप्ट शानदार है और अनीस सर इसे अगले स्तर पर ले गए हैं। मैं मुराद भाई के साथ काम करने के लिए भी एक्साइटेड हूं। "

PunjabKesari, Bhool Bhulaiyaa 2

भूल भुलैया 2005 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News