''राजा हिंदुस्तानी'' के 24 सालः फिल्म के किसिंग सीन के वक्त कांप रही थीं करिश्मा कपूर, शूट होने में लगे थे पूरे 3 दिन

11/16/2020 12:46:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और एक्टर आमिर खान की जोड़ी फैंस ने पर्दे पर खूब प्यार दिया है। हालांकि, आज भी दोनों की फिल्मों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। बता दें करिश्मा और आमिर स्टारर फिल्म 'राजा हिंदूस्तानी' को रिलीज हुए आज पूरे 24 साल हो गए है और आज भी दोनों की जोड़ी की ये फिल्म दर्शकों के दिल में बसी हुई है। ये फिल्म एक खास सीन की वजह से काफी चर्चा में  रही। तो चलिए आज इस फिल्म की 24वीं सालगिरह पर बताते हैं इससे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा...

PunjabKesari


साल 1996 में रिलीज हुई इस फिल्म के वैसे तो हर सीन बेहद हार्ट टचिंग है। लेकिन जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहा वो है करिश्मा और आमिर के बीच हुआ 'किसिंग सीन'। ये सीन देखने में जितना लाजवाब था उतना ही करिश्मा को इसके लिए जी तोड़ मेहनत करनी पड़ी थी। 

PunjabKesari


एक इंटरव्यू के दौरान एक बार करिश्मा ने बताया था कि राजा हिन्दुस्तानी को लेकर बहुत सारी यादें हैं, लेकिन फिल्म का 'किसिंग सीन' सबसे ज्यादा चर्चा में रहा।लेकिन किसी को शायद अंदाजा भी नहीं होगा कि इस सीन को शूट करने के लिए हमें तीन दिन लग गए थे। मैं कांप रही थी और ये सोच रही थी कि कब खत्म हो रहा है ये किस सीन। क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठण्ड थी और ये सीन शाम के 6 बजे फिल्माया गया था।

 

PunjabKesari


बता दें कि आमिर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' 15 नवंबर 1996 को रिलीज हुई थी। ये फिल्म उस समय में ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी और इसने कई सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म को धर्मेश दर्शन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में करिश्मा आमिर के अलावा सुरेश ऑबेरॉय, अर्चना पूरन सिंह, जॉनी लीवर, फरीदा जलाल जैसे स्टार्स भी अहम किरदार में नजर आए थे। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News