अकेली शर्ट पहन करिश्मा तन्ना ने  करवाया बोल्ड फोटोशूट,कैमरे के सामने खिलखिलाते हुए दिए पोज

1/12/2021 3:25:17 PM

मुंबई: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड इमेज के लिए काफी फेमस है। करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। करिश्मा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं।

PunjabKesari

इसी बीच करिश्मा तन्ना का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल रहा है। इस फोटोशूट में करिश्मा तन्ना का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है।

PunjabKesari

तस्वीर में वह सिर्फ मैरून कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं। ओपन हेयर्स,मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  खिलखिलाती मुस्कुराहट के साथ करिश्मा गजब ढा रही है।  उनकी अदाएं देख फैन उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। फैंस करिश्मा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

करिश्मा की लव लाइफ की बात करें तो उनका नाम  बॉलीवुड एक्टर उपेन पटेल संग भी जुड़ चुका है। दोनों ही 2014 के दौरान 'बिग बॉस' के आठवें सीज़न में पहली बार मिले थे। शो में ही दोनों के बीच रोमांस शुरू हो गया। शो से निकलने के बाद भी दोनों काफी लंबे समय तक साथ में रहे, लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

PunjabKesari

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में वह म्यूजिक वीडियो कतरा में नजर आईं थीं। इसके अलावा करिश्मा फिल्म सूरज पर मंगल भारी में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके अलावा दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपायी, फातिमा सना शेख थीं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News