एयरपोर्ट पर टीवी की ''नागिनों'' का टशन, ऑल ब्लैक लुक में अदा तो स्किनफिट जैगिंग में दिखीं करिश्मा

10/1/2019 11:30:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह ही टीवी स्टार्स भी अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहते हैं। टीवी इंडस्ट्री की हसीनाएं भी फैशन के मामले में बाॅलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। इन हसीनाओं को आए दिन रेस्टोरेंट, शूटिंग सेट्स, एयररपोर्ट पर देखा जाता है। इन दौरान टीवी की एक्ट्रेसेस का टशन देखने लायक होता है। तस्वीरें सामनेे आते ही इनका लुक तेजी से वायरल हो जाता है। बीती रात टीवी की 'नागिनों' यानि करिश्मा तन्ना और अदा खान को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। आइए डालते हैं 'नागिनों' के लुक पर एक नजर....

PunjabKesari,karishma tanna image, karishma tanna photo,karishma tanna picture,


करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस है जो हर समय फैंस को फैशन गाॅल्स देती रहती हैं। एक्ट्रेस ने टीवी से लेकर बाॅलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। करिश्मा अपने फैशन सेंस से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।

PunjabKesari,karishma tanna image, karishma tanna photo,karishma tanna picture,

सोमवार रात एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान करिश्मा व्हाइट टाॅप के साथ ब्लैक स्किनफिट जैगिंग और लाॅन्ग कोट में स्टाइलिश दिखीं। करिश्मा ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट किया था। इसके साथ उन्होंने लाॅन्ग गम बूट्स पेयर किए थे। तस्वीरों में उनका स्वैग देखते ही बन रहा था। 

PunjabKesari,karishma tanna image, karishma tanna photo,karishma tanna picture, adaa khan image, adaa khan photo, adaa khan picture

काम की बात करें तो एकता हाल ही में एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 3' में नजर आई थीं। इसके अलावा वो ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में भी दिखी थी। वहीं अब करिश्मा रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएंगी। इस सीजन में करिश्मा के साथ करण पटेल शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, अदा खान और रानी चटर्जी जैसे सितारे नजर आएंगे। रोहित शेट्टी का यह शो अगले साल जनवरी में टेलीकास्ट होगा। 

PunjabKesari, adaa khan image, adaa khan photo, adaa khan picture

अदा खान

वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस अदा खान को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान अंदा ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। लुक की बात करें तो अदा ब्लैक जैकेट के साथ ट्राउजर में कूल दिखीं।

PunjabKesari,adaa khan image, adaa khan photo, adaa khan picture

मिनिमल मेकअप, पिंक गलाॅस लिपस्टिक और ओपन हेयर्स अदा के लुक को चार-चांद लगा थे। फुटवियर की बात करें तो अदा ने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे। एयरपोर्ट पर अदा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

PunjabKesari, adaa khan image, adaa khan photo, adaa khan picture


काम की बात करें तो एकता हाल ही में एकता कपूर के  शो 'नागिन 3' में नजर आई थीं। वहीं अब अदा भी रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News