Women''s Day पर करीना से लेकर अजय ने किया महिलाओं के जज्बे को सलाम, शेयर की बेहद खास तस्वीरें

3/9/2020 12:01:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 8 मार्च को इंटरनेशनल वुमन्स डे सेलीब्रेट किया गया। हर किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट्स शेयर कर महिलाओं के जज्बे की सहारना की। इसमें बॉलीवुड स्टार्स कैसे पीछे रह सकते है। बॉलीवुड इंडस्ट्री जितना योगदान पुरूषों ने दिया हैं,उनता ही महिलाओं ने दिया हैं। वुमन्स डे के खास मौके पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ,अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी सहित अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने पोस्ट्स शेयर कर महिलाओं को सम्मान दिया है। 
अनन्या पांडे 
 एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की कई फोटोज शेयर कर अपनी जिंदगी में मौजूद सभी महिलाओं को वुमन्स डे की बधाई दी है। 
PunjabKesari
अजय देवगन
एक्टर ने अपनी बेटी न्यासा और काजोल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे जीवन में महिलाएं- मेरी मां, बहनें, पत्नी, शिक्षक और बेटी ताकत हैं। उन्हें सलाम करता हूं।'

PunjabKesari
बिपाशा बसु
 एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर करते वुमन्स डे की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा, 'सशक्त महिलाएं केवल जन्म नहीं लेती हैं। हम जीवन की चुनौतियों के माध्यम से जानते हैं। प्रत्येक चुनौती के साथ हम मानसिक और भावनात्मक रूप से विकसित होते हैं। हम अपने सिर को ऊंचा रखते हुए आगे बढ़ते हैं और ऐसी ताकत जिसे नकारा नहीं जा सकता। हम सभी योद्धा हैं।'

PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी
एक्ट्रेस ने वुमन्स डे पर बराबरी की बात करते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा,  'बराबरी'  के चिह्न में दो समानांतर रेखाएं है। हम सभी पूछते हैं, के समान है, जो हम करते हैं उस पर बराबर विचार किया जाना चाहिए। जीवन में एक मौका दिया जाना चाहिए और हमें गर्भ में नहीं मारा जाना चाहिए। हमारे भाइयों की तरह शिक्षा प्राप्त करने के लिए। हमारे अपने घरों, समाजों और देशों में सुरक्षित महसूस करने के लिए। हमारी महत्वाकांक्षाओं, सपनों और लक्ष्यों को उचित महत्व दिया जाना चाहिए। समान अवसरों के अनुरूप होने के लिए और अपने चुने हुए रास्तों में आगे बढ़ने से पीछे नहीं रहना चाहिए। हैप्पी वूमेन्स डे।

PunjabKesari
तापसी पन्नू
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म 'थप्पड़' फिल्म की सभी महिला कलाकारों और डायरेक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर किया। उन्होंने लिखा, '"हमसे ... आप से ... हैप्पी वुमन्स डे! सुनिश्चित करें कि आप जो बदलाव देखना चाहते हैं, उसके लिए आप अपना थोड़ा सा प्रयास करें।

PunjabKesari
ईशा देओल
एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके फैंस को वुमन्स डे की शुभकामनाएं दी।

PunjabKesari
करीना कपूर
 एक्ट्रेस अपनी मां बबिता की बेटे तैमूर संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बॉस, मां, महिला और दिग्गज  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News