इरफान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नज़र आएगी करीना, दिखेंगी पुलिस की वर्दी में

6/2/2019 8:21:51 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अक्सर करीना कपूर बेटे तैमूर अली खान के साथ पब्लिक पलेस पर स्पॉट की जाती है। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ काफी अलग है। इसे लेकर करीना का कहना है कि वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना जानती हैं और उन्हीं प्रोजेक्ट्स को स्वीकार करती हैं जिससे उनकी दोनों लाइफ प्रभावित न हों।        
PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर ने मां बनने के बाद फिल्म वीरे दी वेडिंग फिल्म में काम किया था। अब वह छोटे पर्दे की तैयारी में जुटी हैं। वह पॉपुलर डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में बतौर जज नजर आएंगी। इसके अलावा करीना अंग्रेजी मीडियम फिल्म की टीम को भी जॉइन करने वाली हैं। इसमें वह पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।
PunjabKesari
करीना ने बताया, ‘‘पिछले कुछ समय में मुझे कई सारे शो के ऑफर मिले लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि टेलीविजन में 12 से 14 घंटे काम करना पड़ता है और मैं आठ से नौ घंटे से ज्यादा काम नहीं करना चाहती हूं। मैं एक वर्किंग मदर हूं और बेटे तैमूर के डिनर से पहले मैं घर पर होना पसंद करती हूं। यही एक समय होता है जब मैं उसके और परिवार से पास होना चाहती हूं।''       
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News