एयरपोर्ट पर बेबो की स्टाइलिश एंट्री, नन्हें तैमूर ने क्यूट अंदाज से किया इम्प्रेस

2/21/2020 12:31:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस का एयरपोर्ट पर आना जाना बना ही रहता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari
एयरपोर्ट पर करीना अकेली नहीं बल्कि इस दौरान नन्हें तैमूर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान करीना ने ब्लैक टॉप और मैचिंग जीन्स को डेनिम जैकेट से टीम-अप किया हुआ है।

PunjabKesari

साथ ही उन्होंने न्यूड कलर की हील्स पहनी हुई है और ब्राउन कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। लाइट मेकअप, ब्लैक गॉग्लस और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को टॉप में रखते हुए बेबो जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

वहीं नन्हें तैमूर ग्रीन कलर की चेक शर्ट, ब्लू डेनिम और ब्लैक शूज से अपने लुक को कम्पलीट करते हुए बेहद क्यूट दिखाई दे रहे हैं। एयरपोर्ट पर मम्मा का हाथ थामें तैमूर फैंस को इम्प्रेस कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो करीना इन दिनों अद्वैत चंदन की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म 21 दिसंबर 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी। 

  PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News