सैफ-करीना ने समेटी क्वारंटाइन पीरियड रंगीन यादें, लाडले तैमूर ने भी दिया मम्मी-पापा का साथ

5/16/2020 9:52:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीन कपूर खान ने कुछ समय पहले ही इंस्टा पर एंट्री ली है। जब से करीना ने सोशल साइट पर एंट्री ली है तब से ही वह इंस्टा पर एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान और खुद के हाथ के पंजों की एक पेंटिंग शेयर की। तस्वीर में सैफ एक बेडशीट अपने हाथों में लिए हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

बेडशीट पर करीना, सैफ और तैमूर के हाथ के प्रिंट हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए करीना का कहना है कि इस लॉकडाउन के समय को उन्होंने इस पेंटिंग में कैद कर लिया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'क्वारंटाइन 2020 जीवन के लिए अंकित ..एसएके, केकेके,और टेएके। आशा और विश्वास का प्रसार।' फैंस करीना की इस तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वे उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो तो करीना हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान भी थे। वहीं सैफ अली खान को आखिरी बार फिल्म 'जवानी जानेमन' में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो करीना जल्द ही लाल सिंह चड्ढा, तख्त जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वहीं सैफ फिल्म बंटी और बबली 2 में नजर आएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News