जैसलमेर में सासू मां का बर्थडे मनाकर मुंबई लौटी करीना, पापा सैफ का हाथ थामे दिखे तैमूर तो नैनी की गोद में नजर आए जेह

12/11/2022 12:37:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर अपने परिवार के साथ अपनी सासू मां और वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान के जैसलमेर गई हुई थीं। फैमिली संग शर्मिला का बर्थडे मनाकर अब बेबो वहां से लौट आई हैं। जैसलमेर से लौटते वक्त शनिवार रात एक्ट्रेस को पति सैफ अली खान और दोनों बेटों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari

 

एयरपोर्ट पर पटौदी फैमिली का एक साथ खूब टशन देखने को मिला। इस दौरान चैक शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आई, जिसे उन्होंने प्रिंटेड जैकेट के साथ टीम-अप किया है। चेहरे पर ब्लैक चश्मा लगाए बेबो का स्वैग देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari


 

वहीं सैफ अली खान इस दौरान बेबी पिंक कुर्ते के साथ व्हाइट पैजामे में परफेक्ट दिख रहे हैं और तैमूर का हाथ थामे दिख रहे हैं। जबकि, उनके नन्हें नवाब जेह अली खान अपनी नैनी की गोद में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari


 

पटौदी फैमिली की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो करीना कपूर को पिछले दिनों एक्टर आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' में देखा गया था। वहीं सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर खूब चर्चा में हैं। एक्टर की ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News