सिडनी में करीना को मिला खास तोहफा, सरप्राइज देख खुशी से झूम उठी एक्ट्रेस

11/4/2019 9:30:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सिडनी में हैं। यहां वह एक खास इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची हैं। हाल ही में इस मेगा इवेंट में हिस्सा लेने से पहले अदाकारा ने अपने लुक्स से खूब रिझाया था। इस इवेंट में बेबो की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुई थीं। तस्वीरों में करीना  सिल्वर कलर की शिमरी बैकलैस गाउन में गजब ढा रही थी।लेकिन इस इवेंट में कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर सोशल मीडिया खुशी के मारे झूम रहा है।

 

दरअसल, इस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिडनी इवेंट के दौरान करीना को उनके कुछ फैंस ने बेटे तैमूर अली खान की एक खूबसूरत सी पेंटिंग गिफ्ट की है। इस पेंटिंग को देखते ही एक्ट्रेस खुशीू से झूम उठती है। पेंटिंग में तैमूर अली खान को तस्वीर बेहद परफेक्ट बनी है और इसे भी लोग खूब पसंद कर रहे है।

PunjabKesari

बता दें कि इंडस्ट्री में जब भी स्टार किड्स की बात होती है तो तैमूर का नाम सबसे टॉप पर आते हैं।छोटे नवाब की तस्वीरें अक्सर वायरल मिनटों में वायरल होते हैं। दो साल के तैमूर को लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना आसानी से आता हैं। देश में ही नहीं विदेशों में भी तैमूर काफी पाॅपुलर हैं ये बात इस वीडियो ने साबित भी कर दी है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो करीना जल्द ही मिर खान स्टारर अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारी में जुट जाने वाली है। इसके अलावा करीना अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज',इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News