प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद काम पर लौटी करीना कपूर, ऑफ-व्हाइट सलवार सूट में नजर आई बेहद खूबसूरत

8/14/2020 4:32:38 PM

मुंबई. पटौदी खानदान में फिर से किलकारियां गूजने वाली हैं।  इस की खबर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अनाउंस करके दी थी। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इस खबर के बाद एक्ट्रेस अपने काम में लौट आई हैं। करीना प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। हाल ही में करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने सोशल मीड‍िया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी हैं।

PunjabKesari
करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'टीम के साथ वापस आ गई हूं, बहुत मिस किया #covidshoot #after5months' तस्वीर में करीना बिना मास्क के शूट के लिए तैयार नजर आ रही हैं। वे काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा ऑफ-व्हाइट सलवार सूट पहने करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा हैं।

PunjabKesari
करीना कपूर और सैफ अली खान ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की  अनाउंसमेंट करते हुए  लिखा था- 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने पर‍िवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं। आपके प्यार और स्पोर्ट के लिए धन्यवाद'। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही बधाईयों का सिलसिला जारी है।

View this post on Instagram

Back with my team ❤️ missed this. #covidshoot #after5months❤️ #workbeforeipop ❤️ @kareenakapoorkhan @makeupbypompy

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on

काम की बात करें तो करीना की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं। करीना आमिर की पार्टनर के रोल में होंगी। यह फिल्म क्रिसमस 2021 को रिलीज होगी।आखिरी बार करीना को फिल्म गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News