''दुनिया के बेस्ट मैन को जन्मदिन की बधाई'' फनी तस्वीरें शेयर कर करीना ने सैफ पर लुटाया प्यार, बोलीं-''लव यू मेरी जान''

8/16/2022 11:25:49 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक माना जाता है। दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और इंडियन क्रिकेटर मसूर अली खान पटौदी के बेटे सैफ ने  1993 में फिल्म परंपरा से बाॅलीवुड में डेब्यू किया।  अपनी शुरूआती फिल्मों में एक रोमांटिक हीरो के तौर पर नजर आने वाले सैफ ने विशाल भारद्वाज की 'ओमकारा' में जब लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया तो लोगों को यकीन नहीं हुआ। कई शानदार फिल्में देने वाले सैफ 16 अगस्त को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सैफ के इस खास दिन पर  पत्नी करीना कपूर खान ने उनके नाम पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

करीना ने सैफ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो काफी कूल हैं। शेयर की तस्वीर में सैफ कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो वह ब्लू और व्हाइट टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने चश्मा लगा रखा है। पहली तस्वीर में सैफ पाउट बनाकर पोज देते नजर आ रहे हैं।वहीं दूसरी फोटो में हैरानी भरा पोज देते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर करीना ने लिखा-'दुनिया के बेस्ट मैन को जन्मदिन की बधाई। तुम इस क्रेजी राइड को और क्रेजी बनाते हो और मैं इसे किसी और तरह नहीं चाहती। ये तस्वीरें सबूत हैं। लव यू मेरी जान और मुझे कहना है कि तुम्हारा पाउट मेरे पाउट से बेहतर है। आप क्या कहते हो?'

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

 

सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना से दूसरी शादी रचाई थी। दोनों के दो बेटे हैं। बड़े बेटे तैमूर अली खान का जन्म साल 2016 में जबकि दूसरे बेटे जहांगीर का जन्म साल 2021 में हुआ था। करीना से पहले सैफ ने अमृता सिंह  का हाथ थामा था। शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया। सैफ और अमृता के तलाक के पीछे क्या वजह थी, ये बात तो साफ नहीं हो पाई। अमृता से सैफ को दो बच्चे हैं। एक बेटी सारा अली खान और एक बेटा इब्राहिम अली खान। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News