कोरोना के कारण बिगड़ते हालात देख करणवीर बोहरा ने सरकार पर उठाए सवाल,बोले- हमारे देश के लोगों के पास मूल सुविधाएं क्यों नहीं हैं

5/7/2021 7:21:06 PM

मुंबई. कोरोना के कारण भारत इन दिनों बहुत खराब हालात में है। इस खतरनाक वायरस से लोग लगातार मर रहे हैं। अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों की कमी हो रही है। हालात इतने खराब हो गए हैं कि जिन्हें संभाल पाना मुश्किल हो गया है। स्टार्स भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। देश-विदेश के स्टार्स भी भारत के लिए दुआएं कर रहे हैं और मदद की अपील कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर करणवीर बोहरा ने एक वीडियो शेयर किया है और सरकार से अपील की है और सवाल पूछे है कि हमारे देश के लोगों के पास मूल सुविधाएं क्यों नहीं हैं। 

PunjabKesari
करणवीर ने ये वीडियो कनाडा से शेयर किया है। करणवीर इन दिनों अपने सुसराल वालों के पास कनाडा में है। करणवीर वीडियो में कह रहे हैं कि कनाडा में उनके परिजन उनको मिलने वाली स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं और श‍िक्षा व्‍यवस्‍था के बारे में बात करते हैं। यह वो चीजे हैं जो किसी भी नागरिक का मूल अध‍िकार है। करणवीर दुखी मन से कहते हैं कि जब कनाडा में इन सुविधाओं की बात होती है तो एक इंडियन होने के नाते वह चुप हो जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

करणवीर आगे कहते हैं- 'बचपन में जब हम कोई चीज देखते थे और हमें उसकी चाहत होती थी तो हम अपने मम्‍मी पापा से कहते थे। वह कुछ चीजे दिला देते थे। कुछ जो नहीं दिला सकते थे नहीं देते थे। आज जब हम बड़े हो गए हैं, तो मैं सोचता हूं कि अब अगर कहीं कोई अच्‍छी चीज दिख रही है तो किससे कहें? फिर सोचता हूं कि सरकार ही तो हमारी मम्‍मी पापा हैं। इसलिए मेरी हाथ जोड़कर सरकार से इल्‍तजा है क‍ि प्‍लीज कुछ कीजिए। ताकि जब कभी ऐसी बात हो तो एक भारतीय होने के नाते मैं कह सकूं कि हमारे पास भी है। प्‍लीज, यह एक रिक्‍वेस्‍ट है।' वीडियो शेयर करते हुए करणवीर ने लिखा- मुझे पसंद नहीं जब कोई यह कहता है कि हम थर्ड वर्ल्‍ड कंट्री से हैं। हमारे देश में जरूरी मूल अधिकार क्यों नहीं हैं। हम सुपरपावर होने के बारे में बात करते हैं। मुझे नहीं लगता कि देश के कोई व्यक्ति अभी खुद को सुपरपावर या शक्तिशाली मान रहा होगा। मैंने जब बरखा दत्त के साथ सोनू सूद पाजी का इंटरव्यू देखा तो मेरे आंसू बह रहे थे। आप कल्‍पना कर सकते हैं कि हमारे देश में लोगों पर क्‍या बीत रही है। मैं सभी के लिए प्रार्थना करता हूं।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News