करणवीर बोहरा ने किया बड़ा खुलासा, नहीं नजर आएंगे ''बिग बॉस 12'' में

9/13/2018 5:36:12 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' इसी महीने यानि 16 सितंबर को अॉनएयर होने वाला है। इस बार ये शो पहले से ज्यादा मजेदार होने वाला है। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट को लेकर मीडिया में लगातार खबरें आ रही हैं। ऐसी अटकलें थी कि एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिधू को भी इस शो में नजर आएंगे। लेकिन हाल ही में करणवीर और उनकी पत्नी टीजे ने  इस बारे में मीडिया से बातचीत की। 

 

PunjabKesari


एक लीडिंग पब्लिकेशन से बात करते हुए टीजे ने कहा कि उन्हे बिग बॉस 12 के लिए पेशकश की गई थी लेकिन वो शो हिस्सा नहीं बनेंगी। उन्होने कहा, "मेरी बेटियां अभी 3 तीन महीने तक अकेले रहने कि लिए बहुत छोटी हैं। मेरी बेटियां मेरे माता-पिता और हमारे बहुत करीब हैं। लेकिन आखिरकार, उन्हें अपने माता-पिता के पास रहने की ज़रूरत होगी। एक मां के रूप में मैं अपनी जिम्मेदारियों को नहीं छोड़ सकती हूं, इसलिए मैं इस शो में नहीं जा सकती हूं। करणवीर भी अपने बच्चों से बहुत जुड़ा है इसलिए हम इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे।''

 

PunjabKesari


टीजे ने यह भी कहा कि अगर ये शो उन्हे कुछ साल बाद पेश किया गया होता जब बच्चे बड़े हो गए होते तो यह उनके करियर को फिर से लॉन्च करने का एक शानदार मौका होता। इस शो की सबसे खास बात इस शो के कंटेस्टेंट को लेकर बना हुआ सस्पेंस ही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News