एक्टर करण वाही के मामा का निधन, कोरोना बना जान का दुश्मन

5/20/2021 9:34:39 PM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर भयंकर रूप धारण करता जा रहा है। कई लोग इस खतरनाक वायरस से जिंदगी की जंग हार चुके हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी अपनों को खो रहे हैं। अब एक्टर करण वाही के मामा का कोरोना के कारण निधन हो गया है। करण वाही ने मामा की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

PunjabKesari
तस्वीर शेयर कर करण वाही ने लिखा- मेरे मामा एक अच्छे इंसान थे। मुझे लगता है भगवान को उनके जैसे अच्छे लोगों की वहां जरूरत है। जो भी चल रहा है उससे लंबा लड़ने के बाद वे अलविदा कह गए। मैं उन सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मेरी और हमारी फैमिली की मदद की। प्लीज मेरे मामा को अपनी प्रार्थनाओं में रखें। आसपास जो भी हो रहा है उससे मैं असहाय महसूस कर रहा हूं। फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और दुख जता रहे हैं।

PunjabKesari
करण ने आगे लिखा- मैं लोगों से कहना चाहूंगा कि वे इसे गंभीरता से लें। इसका इंतजार ना करें कि ये महामारी आपके घर में दस्तक दे। ये समय आता जाता रहेगा लेकिन जिन्हें हमने खोया है वो लोग नहीं। 

PunjabKesari
बता दें इससे पहले करण ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि जिन लोगों को भी राशन और फलों की जरूरत है। वह हमें डायरेक्ट मैसेज कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News