महाराष्ट्र में लगा वीकेंड लॉकडाउन तो फूटा करण पटेल का गुस्सा, बोले- नेता रैली कर सकते हैं, लेकिन आम आदमी काम..

4/8/2021 12:44:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में लगातार बढ़ते कोरोना के आंकड़े चिंताजनक बने हुए हैं। ऐसे में कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना की वृद्धि को देखते हुए सरकार ने राज्य में 6 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक वीकेंड लॉकडाउन लगा दिया है। इसके तहते वीकेंड्स पर महाराष्ट्र में फुल लॉकडाउन रहेगा। कोरोना से निजात पाने के लिए सरकार के इस फैसले पर अब टीवी एक्टर करण पटेल का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर  जमकर अपना गुस्सा निकाला है।

PunjabKesari

 

करण पटेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'एक्टर अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर सकते हैं। क्रिकेटर अपने मैच खेल सकते हैं। नेता हजारों लोगों के बीच में रैली कर सकते हैं। राज्य चुनाव करा सकता है। लोगों से वोट डालने की अपील करता है, लेकिन आम आदमी काम पर नहीं जा सकता। यह बहुत ही बेवकूफाना है।

PunjabKesari


बता दें देश के महाराष्ट्र ने कोरोना काफी तेजी से फैल रहा है। रोजाना वहां से डराने वाले आंकड़े सामने आते हैं। आम लोगों के साथ-साथ अब तक कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। 

PunjabKesari


वहीं करण पटेल के काम की बात करेें तो वे 'ये है मोहब्बतें' और शो 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। अब जल्द ही वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। वह 'रक्तांचल 2' में अहम भूमिका में नजर आएंगे।  


Content Writer

suman prajapati


Recommended News