चंद घंटों पहले जिस विंटेज कार पर बैठ टशन मार रहे थे करण कुंद्रा, हो गई चोरी, एक्टर बोला-'' प्लीज वापस कर दो''

3/7/2024 5:03:41 PM

मुंबई: करण कुंद्रा को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि करण कुंद्रा की नई विंटेज कार गायब हो गई है। ये वहीं कार है जिस पर बैठकर बुधवार, 6 मार्च को करण कुंद्रा पोज दे रहे थे। अब उसी कार अता-पता नहीं है। करण कुंद्रा ने हाल ही हिंदुस्तान मोटर्स कंटेसा खरीदी थी। पर एक ही दिन बाद वह लापता हो गई हालांकि अभी तक यह क्लियर नहीं हुआ है कि करण कुंद्रा की कार किसी ने चुराई है या फिर किसी ने प्रैंक किया।

PunjabKesari

 

कार के गायब होने के बाद से करण कुंद्रा काफी परेशान हैं। उन्होंने  इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर गुजारिश की है कि अगर किसी ने उनकी कार छुपाई है और प्रैंक किया है, तो लौटा दें। 

PunjabKesari

वीडियो में करण कुंद्रा बोल रहे हैं 'जिसने भी ये मजाक किया है, बिल्कुल फनी नहीं है। मेरी नई कार है, मतलब जो भी है। चाहे पुरानी कार है लेकिन यह बिल्कुल भी फनी नहीं है। ये कोई टाइम नहीं है प्रैंक करने का। मैंने ढंग से चलाई भी नहीं थी अभी। उसमें कोई सिक्योरिटी सिस्टम भी नहीं है। कोई ट्रैकिंग भी नहीं है, कैमरा नहीं है, ठीक है लेकिन मेरी कार कहां है? प्लीज मत करो ऐसा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि करण कुंद्रा ने 6 मार्च की शाम अपनी नई विंटेज कार के साथ पोज देते हुए सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। लेकिन कुछ घंटे बाद ही एक्टर की कार गायब हो गई। आखिर माजरा क्या है, यह किसी को भी समझ नहीं आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News