BB 15:''वो बहुत क्यूट है''तेजस्वी प्रकाश पर करण कुंद्रा को क्रश,अकासा से मन की बात शेयर करते हुए बोले-''पर ये फीलिंग्स एक तरफा''

10/25/2021 10:28:02 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 15' का चौथा हफ्ता शुरु हो गया है। ऐसे में घर में लड़ाई के साथ रोमांस भी शुरू हो गया है। घर में मायशा और ईशान के बाद एक और लव स्टोरी की शुरुआत होने जा रही है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच प्यार की शुरुआत हो गई है। शो देख रहे लोगों को भी ये जोड़ी काफी पसंद आ रही है। दोनों को अक्सर मस्ती मजाक करते देखा जाता है। फैंस ने इस जोड़ी को तेजरन (#TejRan) का नाम भी दे दिया है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही करण ने तेजस्वी से अपने हाल-ए दिल की बात रखी थी। वहीं अब एक बार फिर करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में बात की है। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है।

PunjabKesari

वीडियो में करण कुंद्रा सिंगर अकासा के साथ तेजस्वी को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अकासा करण से पूछती है-'क्या उनका किसी पर क्रश है।' इस पर करण कहते है-'तुम तो जानती हो। मुझे तेजस्वी पर क्रश है। है वो कॉमेडी लाइफ में थोड़ी सी। बहुत क्यूट है, अच्छी बंदी है।'

PunjabKesari

मायशा और तेजस्वी एक ही बेड पर बैठकर बात कर रही होती हैं। अकासा तेजस्वी की तरफ प्वाइंट आउट करती हैं। करण ब्लश करने लगते हैं और उनसे कहते हैं कि उसकी तरफ अंगुली मत करो। अकासा कहती हैं उन्हें लगता है तेजस्वी को भी करण के लिए फीलिंग्स हैं।करण कहते हैं कि नहीं तेजस्वी की तरफ से ऐसा कुछ नहीं है। इसके बाद अकासा विश्वास के साथ कहती हैं कि तेजस्वी को भी करण के लिए फीलिंग्स हैं। वह कहती हैं कि मैं शर्त लगाती हूं तेजस्वी की तरफ से भी कुछ है।वहीं करण कहते हैं कि मैं भी बेट लगाता हूं कि उसकी तरफ से ऐसा कुछ नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by ➿ (@team_tejran)

तेजस्वी ने करण के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार नहीं किया है। यह देखना दिलचस्प होगा अगर तेजस्वी भी बता दें कि वह करण के लिए क्या महसूस करती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News