अनुषा दांडेकर संग ब्रेकअप पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, बोेले- जिसके साथ मैं खूबसूरत रिश्ते में था, वह गंभीर आरोप कैसे लगा सकती हैं?

4/17/2021 4:09:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक समय में एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में रहते थे। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता था। लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। साल 2020 में करण और अनुषा का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि अब एक्ट्रेस को उनका नया पार्टनर मिल गया है, लेकिन करण अपने टूटे रिलेशन के साथ ही जी रहे हैं। काफी लंबे समय के बाद अब इस पूरे मामले पर करण कुंद्रा ने चुप्पी तोड़ी है। 

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान करण कुंद्रा ने बताया कि ‘मैं इतने लंबे समय से चुप इसलिए रहा क्योंकि अपने रिश्ते को लेकर मेरे मन में जो सम्मान था, उसे मैं बरकरार रखना चाहता था। मैं भी कई चीजों को घुमा-फिरा कर बता सकता था लेकिन मैं ऐसा हूं ही नहीं। अनुष ने जो भी बताया वो उनका दृष्टिकोण था। कभी-कभी मुझे बातें सुनकर हंसी आ जाती है। मुझे नहीं पता कि कोई व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति के लिए अपने मन में इतनी नफरत कैसे रख सकता है। हम दोनों ने साढ़े तीन साल तक एक खूबसूरत रिश्ता शेयर किया था।’

PunjabKesari


करण ने आगे कहा- ‘मैंने अनुषा से बहुत कुछ सीखा है, लेकिन जब मैं अपने करियर में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हूं तो मेरे खिलाफ इस तरह के आरोप क्यों लगाए जा रहे हैं? जिस इंसान के साथ मैं एक खूबसूरत रिश्ते में था, वह मेरे ऊपर इतने गंभीर आरोप कैसे लगा सकती हैं? 


 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)


एक्टर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा- ‘मेरे अनुसार, हम एक साल पहले ही अलग हो गए थे। एक रिश्ते में कई बातों पर विचार किया जाता है और हम सभी का जीवन को लेकर अलग दृष्टिकोण होता है। हम दोनों ने भी अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन सब खराब हो गया। एक रिश्ते में ये बात मायने रखती है कि आप कैसे समस्याओं से निपटते हैं। मैं लड़ाई-झगड़ों में विश्वास नहीं रखता और लोगों के विश्वास को तोड़ने की कोशिश भी नहीं करता। मैं लाइफ को पॉजिटिव होकर देखता हूं और हमेशा अपने काम पर ध्यान देता हूं।’

PunjabKesari

मालूम हो, अनुषा दांडेकर ने करण कुंद्रा से अलग होने के बाद उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे औ उन्हें धोका देने का भी आरोप लगाया था। वहीं अब अनुषा  करण कुंद्रा से ब्रेकअप के बाद जेसन शाह को डेट कर रही हैं। इस बात की पुष्टि जैसन ने खुद एक तस्वीर शेयर कर की थी। दूसरी तरफ करण अनुषा से अलग होकर अभी भी सिंगल हैं। इसपर वे कहते हैं, ‘मैं सिंगल हूं। मुझे नहीं लगता है कि मैं मूव ऑन कर पाया हूं लेकिन मुझे खुशी है कि मैं अपने परिवार के करीब आ गया हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News