गांधी जयंती के मौके पर करण जौहर ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, बॉलीवुड को लेकर की ऐसी गुजारिश

10/3/2020 11:32:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ट्रोलिंग के बाद फिल्ममेकर करण जौहर ट्विटर पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते। लेकिन अक्सर जब कभी भी वो कोई पोस्ट शेयर करते हैं, तो वो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। दरअसल, गांधी जयंती के मौके पर कल शुक्रवार को करण ने एक ट्वीट किया और देश के पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र भी लिखा। अब फिल्ममेकर का ये ट्वीट लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रहा है।

PunjabKesari


करण जौहर ने अपनी चिट्ठी में बताया कि वे और पूरी इंडस्ट्री देश की संस्कृति, इसके महान इतिहास और शौर्य पर कई फिल्में बनाने जा रही है। उनके मुताबिक पूरा बॉलीवुड आजादी के 75 साल को धूम-धाम से मनाना चाहता है।


करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा, ''माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी, हम इस महान देश पर कहानियां बनाने जा रहे हैं जब भारत की आजादी के 75 साल का जश्न मनाया जाएगा। इस पोस्ट के साथ करण जौहर ने एक स्पेशल नोट भी शेयर किया। साथ ही उन्होंने राजकुमार हिरानी, एकता कपूर, साजिद नाडियाडवाला, रोहति शेट्टी, दिनेश विजान जैसे कई हस्तियों को टैग भी किया।''

PunjabKesari


शेयर नोट में फिल्ममेकर ने लिखा, ‘Change Within’ मुहिम के तहत फिल्म इंडस्ट्री साथ में आ कुछ ऐसी कहानियां दिखाना चाहती है जिसमें देश की संस्कृति, उसका शौर्य दिखाया जा सके। कहानियों ने ही हमे बनाया है और इस देश के हर कोने में ऐसी कई कहानियां हैं जो प्रेरणा देती हैं। पिछले साल महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर राजकुमार हिरानी ने एक फिल्म बनाई थी। अब हम फिर आजादी का जश्न मनाने के लिए कुछ बेहतरीन मुहिम के साथ खुद को जोड़ने जा रहे हैं। वहीं उसी नोट में करण ये भी बता रहे हैं कि पूरी इंडस्ट्री पीएम मोदी से काफी प्रेरणा लेती है। उनके मुताबिक अब ऐसी कहानियां दिखाई जाएंगी जो भारत की आत्मा को दिखाए। इस मुहिम में इंडस्ट्री पीएम मोदी से सहयोग की उम्मीद रखती है।

PunjabKesari


करण जौहर की इस चिट्ठी के बाद अब ये उम्मीद की जा सकती है दर्शकों को आने वाले सालों में तानाजी जैसी और फिल्में देखने को मिल सकती हैं। करण ने हाल ही में पीएम मोदी के बर्थडे पर पीएम मोदी को विश किया था, जिसका पीएम ने शानदार रिप्लाई किया था और फिल्ममेकर की तारीफ भी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News